Fighter Kissing Controversy के बीच रिटायर्ड जनरल GD Bakshi ने किया फिल्म का रिव्यू, ऋतिक ने भी दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12100719

Fighter Kissing Controversy के बीच रिटायर्ड जनरल GD Bakshi ने किया फिल्म का रिव्यू, ऋतिक ने भी दिया जवाब

Fighter Kissing Controversy: सेवानिवृत्त सेना जनरल बख्शी ने "फाइटर" में ऋतिक रोशन की भूमिका को सराहा. उन्होंने फिल्म में कलाकारों की तारीफ में ट्वीट किया है. मालूम हो, हाल में ही फाइटर को लेकर विवाद हुआ था.

फाइटर विवाद

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' रिलीज के 15 दिन बाद विवादों में घिरी. जहां मेकर्स को लीगल नोटिस का सामना करना पड़ा. शिकायत ये है कि सेना की वर्दी में एक्टर को किसिंग करता दिखाना गलत था. अब इस विवाद के बीच सेवानिवृत सेना जनरल बख्शी का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने ऋतिक रोशन की टोली की जमकर तारीफ की है.

सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बख्शी ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म Fighter देख ली है. उन्हें फिल्म का एक्शन और जोरदार कहानी काफी पसंद आई है. साथ ही उन्होंने जमकर ऋतिक रोशन की तारीफ की है, जिसपर एक्टर का रिएक्शन भी सामने आया है. 

सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बख्शी क्या बोले
मेजर जनरल बख्शी ने एक्स को लिखा, "शानदार काम करते रहो टाइगर। तुम लड़ाकू भूमिकाओं के साथ न्याय करते हो. उम्मीद है कि तुम्हें और भी ऐसी दमदार भूमिकाओं में देखूंगा। वर्दी में लड़कों को हर संभव प्रोत्साहन की जरूरत है।" 

'फाइटर' पर सेवानिवृत्त मेजर जनरल जीडी बख्शी
इसी के साथ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा था, “अभी फाइटर मूवी देखी. हमारे वायुसेना के योद्धाओं के लिए ये सबसे बेस्ट ट्रिब्यूट है. सुखोई वाले सीन जबरदस्त है. इस एरियल एक्शन फिल्म से न चूके. ऋतिक रोशन एक बेहतरीन फाइटर पायलट बने है। टॉम क्रूज़ को कड़ी टक्कर दी।”

 

ऋतिक रोशन ने दिया जवाब
जनरल बख्शी को जवाब देते हुए, फिल्म के 'पैटी' ऋतिक रोशन ने लिखा, "आपसे यह रिएक्शन मिलना बहुत सम्मान की बात है सर. बहुत बहुत धन्यवाद."

'फाइटर' पर विवाद
मालूम हो, 'फाइटर' को लेकर असम में एक विंग कमांडर ने मानहानि का केस किया और मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है. उनका कहना है कि 'फाइटर' में देश के जाबांजों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. इस मसले पर अभी तक मेकर्स की ओर से जवाब नहीं आया है

Trending news